Thursday, June 13, 2024

चुनावी रुझान भाजपा के लिए प्रभु राम का श्राप, जनादेश ने भाजपा को किया समाप्त : आराधना मिश्रा

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के लिए काउंटिंग में शुरुआती रुझानों में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इंडिया गठबंधन को भी अच्छी खासी लीड मिली है। इस बीच तमाम सियासी दलों के नेताओं की ओर से बयानों का दौर जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र की विधायक और यूपी कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा उर्फ मोना ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो नतीजे सामने आ रहे हैं, वो उत्साहजनक के साथ-साथ निर्णायक भी हैं। जनादेश का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि खासकर उत्तर प्रदेश की जनता का आभार, जिसने राजनीतिक तौर पर बड़ा फैसला लिया है। जनता ने तय कर लिया है कि जाति, धर्म, संप्रदाय के नाम पर वोटों का ध्रुवीकरण नहीं होने दिया जाएगा। रोजगार के मुद्दे पर भाजपा की मोदी सरकार नाकाम साबित हुई।

 

इस सरकार ने जनता के विश्वास को छला था। आज यूपी की जनता के जनादेश ने भाजपा को समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा प्रोपेगेंडा के माध्यम से चुनाव जीता है। भाजपा के लिए ये प्रभु राम का श्राप है। भाजपा ने वोट की राजनीति के लिए प्रभु राम से समझौता कर लिया। उनके साथ ये निर्णय तो होना ही था। भगवान ने भी तय किया है कि कब तक मुझे बेचते रहोगे। ये प्रधानमंत्री मोदी की नैतिक हार है। अगर वो सरकार बनाते भी हैं तो अपने गठबंधन के सहयोगियों के सामने घुटने टेककर बनाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय