Monday, May 20, 2024

नोएडा में फटा बिजली का ट्रांसफार्मर, करीब 4 लोग झुलसे, एक की उपचार के दौरान मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के दौलत राम कॉलोनी में बीते सोमवार को बिजली का ट्रांसफार्मर फटने से गंभीर रूप से झुलसे 4 लोगों में रविवार को एक और युवक की मौत हो गयी। गंभीर रूप से झुलसे एक व्यक्ति की उपचार के दौरान शुक्रवार दोपहर  को मौत हो गई थी। थाना दादरी पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर बिजली विभाग के अज्ञात कर्मचारियों और अधिकारियों खिलाफ लापरवाही से मौत कारित करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि दौलतराम मार्केट के पास आइसक्रीम फैक्ट्री है। उसके लिए एक ट्रांसफार्मर लगाया गया है। सोमवार को ट्रांसफार्मर ओवरलोड होने से फट गया। उससे निकला हुआ खौलता तेल रास्ते से जा रहे जाहिद, आमिर, आसुददीन और रंजीत के ऊपर गिरा, जिससे चारों गंभीर रूप से झुलस गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि चारों को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इलाज के दौरान आसुददीन की रविवार को मौत हो गई थी इस घटना में घायल रंजीत की बीते शुक्रवार को मौत हो गई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस बाबत मृतक रंजीत के पिता अमित चंद की शिकायत पर बिजली विभाग के अज्ञात अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ धारा 304-ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना में गंभीर रूप से झुलसे अन्य दो लोगों का उपचार अभी चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय