Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में बिजली चोरी पकड़े जाने पर विद्युत विभाग की टीम पर हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। बेहट कस्बे में चैकिंग के दौरान बिजली चोरी पकड़े जाने से गुस्साए युवक ने बिजली चैकिंग कर रही विद्युत विभाग की टीम पर हमला कर दिया। युवक ने कई कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की जिससे दो कर्मचारी चोटिल हो गए। मामले को लेकर विद्युत विभाग के जेई की ओर से थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है। पुलिस द्वारा कार्यवाही ना किए जाने से खफा संविदकर्मियो ने भी शनिवार से हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है

दरअसल, बेहट बिजलीघर पर तैनात जेई राजेश कुमार, टीजी 2 मोहनलाल, लाइनमैन अफजाल मिर्जा, पुलकित कुमार, शक्ति सिंह व रविन्द्र के साथ बेहट कस्बे की इंदिरा कालोनी में चौकिंग कर रहे थे। जेई बेहट राजेश कुमार के मुताबिक चैकिंग के दौरान मन्नो रानी पत्नी इकराम के घर विद्युत चोरी पकड़ी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जाता है कि बिजली चोरी पकड़े जाने से गुस्साए महिला मन्नो के बेटे ने बिजली विभाग की टीम पर हमला बोल दिया। जिसमे लाइनमैन अफजाल मिर्जा व रविन्द्र घायल हो गए। विद्युत विभाग के जेई बेहट राजेश कुमार ने कोतवाली बेहट में तहरीर देकर बिजली चोरी करने, सरकारी काम के बाधा डालने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। हालाकि अभी तक पुलिस की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई है जिससे बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष पनप रहा है।

संविदा कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि पुलिस द्वारा आरोपित पर कार्यवाही नही की गई तो वे शनिवार से हड़ताल पर रहेंगे । उधर, बिजली चोरी रोकने पर मारपीट करने का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय