Friday, April 26, 2024

एल्विश यादव की गुरुग्राम कोर्ट में पेशी आज,मैक्सटर्न संग मारपीट है मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। छह रातें जेल में बिताने के बाद सातवें दिन नोएडा पुलिस उसे लेकर गुरुग्राम कोर्ट के लिए रवाना हुई है। अगर गुरुग्राम कोर्ट से एल्विश को राहत मिलती है, तो रिहाई पक्की मानी जाएगी, नहीं तो कुछ और रातें जेल में बितानी पड़ेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि एल्विश ने कुछ समय पहले मैक्सटर्न के साथ एक स्टोर में जाकर मारपीट की थी। जिसका वीडियो वायरल हो गया था। घटना 8 मार्च की बताई गई थी, जिसके बाद गुरुग्राम के सेक्टर 53 के पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी। भले ही एल्विश और मैक्सटर्न ने अपनी तरफ से कह दिया है कि अब सब ठीक है, लेकिन पुलिस एल्विश को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने वाली है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह नोएडा पुलिस टाइट सिक्योरिटी में यूट्यूबर एल्विश यादव को जेल से लेकर गुरुग्राम के लिए रवाना हुई। जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। गुरुग्राम में हुए एक मामले में पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट जारी किया था।

ये मामला मारपीट का था। एल्विश ने एक दूसरे यूट्यूबर के साथ मारपीट की थी। उसका वीडियो भी सामने आया था।प्रिजन वैन से नोएडा पुलिस एल्विश को लेकर गुरुग्राम रवाना हो चुकी है।

गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर की जिला अदालत ने एल्विश को बेल तो दे दी थी, लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट दाखिल कर रखा था। इस कारण यूट्यूबर की रिहाई नहीं हो पाई।

एल्विश के अधिवक्ता दीपक भाटी ने बताया कि गुरुग्राम की अदालत में जमानत स्वीकार होने के बाद ही एल्विश की रिहाई हो सकेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय