Friday, July 5, 2024

एल्विश यादव का रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल से इनकार, चार्जशीट में खुलासा

नोएडा। यूट्यूबर एल्विश यादव और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस अदालत में 1,200 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल कर चुकी है। इसमें उससे पूछे गए बयान के साथ-साथ अन्य सभी साक्ष्यों को भी दर्ज किया गया है, जिन्हें पुलिस ने जुटाए थे। आरोपी से पूछे गए सवालों के जवाब में काफी विरोधाभास देखने को मिला है। दरअसल, पिछले महीने पुलिस ने इस मामले में एल्विश और उसके आठ अन्य साथियों के खिलाफ 1,200 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। अब इस चार्जशीट के कुछ विवरण सामने आये हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने एल्विश यादव से सांप और जहर पार्टी को लेकर कई सवाल किए। हर बार उसने “जानकारी नहीं है ” जवाब दिया। उसने सभी आरोप को गलत बताया। जब उससे पूछा गया कि पार्टी में कौन-कौन आया था, उसने “जानकारी नहीं है” कहकर टाल दिया। पार्टियां किसने ऑर्गेनाइज की, कौन दोस्त शामिल हुए, सांप कहां से आए, जहर किसने निकाला, सांपों का क्या हुआ – ऐसे तमाम सवालों के जवाब एल्विश ने नहीं दिए। चार्जशीट में पुलिस ने बताया है कि एल्विश सीधे किसी संपेरे को नहीं जानता है। वह सीधे राहुल संपेरे से बातचीत नहीं करता था। अपने साथी विनय यादव के जरिए वह ईश्वर यादव के संपर्क में था। ईश्वर अपने अन्य साथी के जरिए राहुल से संपर्क करता था।

 

 

एल्विश यादव अपने साथियों से बातचीत के लिए वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करता था। चार्जशीट में पुलिस ने बताया कि एल्विश यादव से उसके निजी जीवन से जुड़े कई सवाल पूछे गए, जिनमें उसका और उसके पिता का नाम, घर का पता, एजुकेशन और उसकी कमाई का जरिया शामिल था। इसके जवाब में एल्विश ने बताया कि वह यूट्यूब के जरिए महीने में 35-40 लाख रुपए कमाता है। एल्विश ने बताया कि इसके अलावा उसने कोई सिस्टम ज्वाइन किया है। उस सिस्टम से भी 8-10 लाख मिलता है। कुल मिलाकर उसकी महीने की इनकम 50 लाख से ऊपर है। एल्विश ने अपने दोस्तों की सूची में लव कटारिया, शुभम, पीयूष, दीपक, धीरज जोरवाल और विनय यादव के नाम लिये हैं। सभी दोस्त विनय यादव का रेस्टोरेंट पर एक साथ बैठते थे।

 

एल्विश ने पुलिस को दिये बयान में कहा है कि वह कभी नशा नहीं करता है। लेकिन सांपों के साथ कुछ वीडियो शूट करने की बात उसने मानी है। उसने बताया कि पार्टी में सांपों के जहर इस्तेमाल के बारे में उसे पता नहीं था। पुलिस के बाद अब ईडी भी एल्विश यादव केस में मनी लॉन्ड्रिंग समेत अन्य आरोपों की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय