Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में गाली-गलौज करने के आरोपी पीडब्ल्यूडी एक्सईएन के खिलाफ कर्मचारियों ने दिया धरना

मुजफ्फरनगर। लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड-1 के अधिशासी अभियंता पर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए कर्मचारी संघ ने उनके स्थानांतरण की मांग की है। पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों ने स्थानांतरण की मांग करते हुए एक्सईएन का तबादला 7 जून तक न होने पर 8 जून से हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि एक्सईएन ने शनिवार को अधीनस्थ अधिकारियों और कर्मचारियों से गाली गलौज की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मुजफ्फरनगर में लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड 1 अधिशासी अभियंता नीरज सिंह के विरुद्ध कर्मचारी कार्यालय पर गत 3 दिनों से धरना दे रहे हैं।

उन्होंने बताया कि बीते शनिवार को जानसठ रोड पर निर्माण कार्य चल रहा था।उसी दौरान जेसीबी से खुदाई के दौरान बिजली का एक अंडर ग्राउंड केबल क्षतिग्रस्त हो गया। आरोप है कि इसी बात को लेकर एक्सईएन निर्माण खंड-1 नीरज सिंह ने अधीनस्थ कर्मचारियों से अभद्र भाषा का प्रयोग किया। गाली गलौज करते हुए मुजफ्फरनगर के कर्मियों को आड़े हाथ लिया और ठेकेदार, सहायक और अवर अभियंताओं को भी गालियां दी,जिसको लेकर कर्मचारी संघ में एक्सईएन के विरुद्ध रोष फैल गया।

कर्मचारियों ने लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड-1 के विरुद्ध धरना प्रारंभ कर दिया। धरना दे रहे कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि 7 जून तक आरोपी का ट्रांसफर अन्यत्र जनपद में नहीं होता है, तो 8 जून से वे हड़ताल प्रारंभ कर देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय