Sunday, May 19, 2024

अफगानी नागरिक ने यूरोप में पूर्व पाक सेना प्रमुख को दी गाली, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) कमर जावेद बाजवा और उनकी पत्नी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक यूरोपीय देश में छुट्टियां मनाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों को सीढ़ियों पर बैठे और मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है, तभी अज्ञात व्यक्ति सामने आता है और पूर्व सेना प्रमुख को उनकी मूल भाषा में गालियां देना शुरू कर देता है।

उपद्रवी व्यक्ति अफगानिस्तान का नागरिक बताया जा रहा है। उसके आक्रामक व्यवहार और अपशब्दों के इस्तेमाल के बावजूद, पूर्व सेना प्रमुख ने खुद को शांत रखा और उसको इग्नोर किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्र इस बात की पुष्टि नहीं कर सके कि यह वीडियो कब और कहां रिकॉर्ड किया गया।

हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स के आक्रामक और अनैतिक रवैये की निंदा करते हुए दावा किया कि यह घटना फ्रांस में हुई थी।

जनरल बाजवा छह साल तक कार्यालय में सेवा देने के बाद नवंबर 2022 में सेना प्रमुख के पद से सेवानिवृत्त हुए।

नवंबर 2016 में सेना प्रमुख के रूप में उनकी नियुक्ति से पहले, जनरल बाजवा रावलपिंडी में जनरल मुख्यालय (जीएचक्यू) में प्रशिक्षण और मूल्यांकन महानिरीक्षक के रूप में कार्यरत थे।

जनरल बाजवा ने एक्स कॉर्प्स (रावलपिंडी कॉर्प्स) की कमान संभाली है, जिन पर देश के सबसे संवेदनशील क्षेत्रों के लिए जिम्मेदारी है और भारत के साथ लगभग पूरी सीमा के अधिकार क्षेत्र में आने के कारण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

सेना, नौसेना और वायु सेना मुख्यालय सहित पूरे रक्षा प्रतिष्ठान और पीएम सचिवालय भी एक्स कॉर्प्स की जिम्मेदारी में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय