Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में दर्दनाक सड़क हादसा, पेड से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, दो गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कोतवाली इलाके के बड़ौत रोड पर सोमवार देर रात दो बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक अनियंत्रित बोलेरो कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में 3 की मौत हो गई है, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा  कि एक तेज रफ्तार बोलेरो कार का पेड़ से टकराने के बाद आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बुढ़ाना में सोमवार देर रात बुढ़ाना-बड़ौत मार्ग पर चालक को नींद की झपकी आने से बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई।

 

हादसे में गाड़ी में सवार महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में मृतका के दो जवान बेटे भी घायल हुए हैं, उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। तितावी क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी जयकुमार की पत्नी पूनम देवी (50) अपने बेटे मनोज (28) और अंकुर (25) के अलावा रिश्तेदार वजिस  व विनित (35) के साथ किसी काम से मेरठ के गांव पिलखवा गए थे।

 

सोमवार देर रात दो बजे वापस लौट रहे थे, जब उनकी कार लगभग दो बजे बुढाना से बड़ौत मार्ग पर पहुंची, तो गाडी चालक को नींद की झपकी लग गई और गाडी सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में सभी लोग घायल हो गए। राहगीरों से सूचना पाकर बुढाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और इसके बाद सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।

 

वहां डाक्टरों ने वजिस, विनीत और पूनम देवी को मृत घोषित कर दिया गया। मनोज व अंकुर का उपचार कराया जा रहा है। सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया कि हादसे में महिला सहित तीन की मौत हुई हैं। सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसे की अभी तहरीर नहीं आई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय