Saturday, May 4, 2024

सहारनपुर में रोजगार मेले का 23 एवं 26 मार्च को होगा आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 
सहारनपुर। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के निर्देशानुसार क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा विधानसभा गंगोह के लाला किशन चन्द राजकीय डिग्री कॉलेज गंगोह में 23 मार्च को एवं विधानसभा देवबन्द के द दून वैली पब्लिक स्कूल देवबन्द में 26 मार्च को एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा। जिसमें विभिन्न कम्पनियां प्रतिभाग करेंगी।
सहायक निदेशक सेवायोजन अरूण कुमार भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जो कम से कम 10वीं, 12वीं, स्नातक, बी0एस0सी0, एम0एस0सी0 एग्रीकल्चर, आई0टी0आई0 इत्यादि पास हों तथा 18 से 35 वर्ष की आयु के हों तो रोजगार मेले मे प्रतिभाग कर सकते है।
प्रतिभागी इच्छुक अभ्यर्थियों को सेवायोजन पोर्टल www.sewayojan.up.nic.in  तथा www.ncs.gov.in पर ऑनलाईन पंजीकरण करना अनिवार्य है और पंजीकरण करने के पश्चात पोर्टल से कोई कम्पनी चुनकर रोजगार मेले के लिए आनलाईन आवेदन करना अनिवार्य है। मेले में आवेदन करने के पश्चात अभ्यर्थी अपनी पंजीकरण स्लिप यूजर आईडी व पासवर्ड के साथ बायोडाटा की छायाप्रति अपने साथ लायें।
जिसके लिए अभ्यर्थी स्वयं या जनसेवा केन्द्र या कम्प्यूटर सेन्टर पर जाकर भी अपना पंजीकरण एवं कम्पनी के लिए आवेदन करा सकते है। अभ्यर्थी रोजगार मेले में कम्पनी के लिए आवेदन सबसे पहले www.sewayojan.up.nic.in  को ओपन करें। लॉगइन करें (जॉब सीकर चयन कर यूजर आई0डी0 और पासवर्ड से)। समस्त नौकरियां/नौकरियो के लिए आवेदन करें पर क्लिक करें। रोजगार मेला नौकरी पर क्लिक करें।
केवल जिला सहारनपुर चुनें और खोजें पर क्लिक करें सहारनपुर में आने वाली कम्पनियां आपकी आई0डी0 पर दिख जायेगी। रिक्ति विवरण देखें और आवेदन करें केवल किन्हीं दो कम्पनियों के लिए आवेदन कर सकते है। इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिये किसी भी कार्यदिवस में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, सहारनपुर में उपस्थित होकर जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय