Sunday, July 14, 2024

हरदोई में गोकशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, अवैध हथियार बरामद

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की टड़ियावां कोतवाली इलाके में 5 जुलाई को गोवंश के अवशेष मिलने के बाद पुलिस और एसओजी की टीमें लगातार गोकशों की तलाश कर रही थीं। इसी दौरान पुलिस को 6 जुलाई को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र स्थित हर्रई नगर पुल के करीब कुछ गोकश क्षेत्र में गोवध करने की फिराक में हैं। तुरंत पुलिस और एसओजी टीम ने घेराबंदी करने का प्रयास किया। तभी संदिग्धों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो गोकश घायल हो गए। इनके पैर पर गोली लगी थी। मुठभेड़ में पुलिस ने घायल संदिग्धों समेत कुल चार को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन गोकश मौके से फरार हो गए। वहीं मुठभेड़ के दौरान प्रभारी निरीक्षक और दो सिपाहियों सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए सभी को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। गिरफ्तार किए गए संदिग्धों के पास से अवैध तमंचा, कारतूस सहित कई धारदार हथियार और गौ मांस रखने की काली पैकिंग पन्नी भी बरामद हुई है।

 

 

इस घटना को लेकर एसपी केशव चंद गोस्वामी ने कहा कि “खेतों में गोवंश के अवशेष पाए जाने के बाद, टड़ियावां थाने की पुलिस और एसओजी टीमों ने गौ तस्करों की तलाश शुरू कर दी। एक मुखबिर ने योजनाबद्ध गौहत्या की सूचना दी और जब पुलिस ने उन्हें घेरने का प्रयास किया, तभी मुठभेड़ हो हुई। गौ तस्करों ने गोलीबारी की, जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में दो गौ तस्कर घायल हो गए और उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, उनके तीन अन्य साथी भागने में कामयाब रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय