Saturday, May 18, 2024

झांसी में महिला थानेदार और मर्डर के आरोपी के बीच मुठभेड़, हत्यारोपित घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। आंग्ल नववर्ष 2024 के तीसरे ही दिन थाना सकरार महिला थाना प्रभारी और हत्यारोपित के बीच बुधवार देर रात मुठभेड़ हो गई। इस दौरान आरोपित के पैर में गोली लगी, पुलिस ने उसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जिले में यह पहला मौका है जब किसी महिला इंस्पेक्टर ने मुठभेड़ कर हत्यारोपित को दबोचा।

बुधवार की देर रात सकरार थाना प्रभारी निरीक्षक नीलेश कुमारी फोर्स के साथ चेकिंग कर रहीं थी, तभी एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका तो उसने फायर कर दिया। इस पर नीलेश कुमारी ने भी जवाबी फायरिंग कर दी, जिससे गोली बदमाश के पैर में लग गई। आरोपी घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसे दबोच कर इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एनकाउंटर स्पॉट पर पहुंचे एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने मीडिया को बताया है कि पिछले दिनों 22 दिसंबर को सकरार थाना क्षेत्र के जावन गांव में आपसी रंजिश के चलते रामप्रसाद कुशवाहा की उसके दोस्त चिंटू उर्फ चिंतामन अहिरवार ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से ही आरोपित फरार हो गया था। उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई थी। टीमें लगातार दबिश दे रही थी। देर रात सकरार थाना प्रभारी नीलेश कुमारी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपित झाड़ी बाबा मंदिर के पीछे छिपा है। सूचना पर सीओ टहरौली अनुज कुमार श्रोति, थाना उल्दन समेत मऊरानीपुर, बरुआसागर एवं कटरा का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक आरोपित चिंटू अहिरवार ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली उसके पैर में लगी। आरोपित के पास से एक कारतूस जिन्दा एवं तमंचा पकड़ा। घायल आरोपी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय