Thursday, May 9, 2024

नोएडा में पुलिस और फ्लैटो से चोरी करने वाले बदमाशो के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, दो फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा पुलिस और ऑटो सवार बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया। उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए। एक को बाद में कांबिंग ऑपरेशन में पकड़ लिया गया जबकि अन्य दो को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कांबिंग की जा रही है।

बदमाशों का यह गैंग बंद पड़े घरों से चोरी किया करता था। पहले वे रेकी करते थे और उसके बाद बंद पड़े मकान पर धावा बोलकर चोरी करते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 8 दिसंबर को थाना सेक्टर-39 पुलिस द्वारा सेक्टर-105 नोएडा के पास बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक ऑटो को रोकने का इशारा किया तो ऑटो चालक ने पुलिस टीम पर फॉयरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा एक बदमाश आमिर के पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त के तीन साथी ताहिर, कल्लू और दानवीर मौके से फरार हो गये जिनमें से अभियुक्त ताहिर को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। अन्य दो की तलाश की जा रही है। सभी अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं जो 22 नवंबर को सेक्टर-40 स्थित मकान और 23 नवंबर को सेक्टर-105 स्थित मकान में चोरी की गयी थी। अभियुक्तों के कब्जे से एक अवैध तमंचा, दो जिन्दा कारतूस और एक खोखा, एक अवैध चाकू, घटना में इस्तेमाल ऑटो तथा घरो से चोरी किया गया कीमती सामान और नगदी बरामद हुई है। बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय