Saturday, May 11, 2024

कैराना में पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक लुटेरे को लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कैराना। मायापुर रजवाहे की पटरी ग्राम बदलू गढ़ में पुलिस व बाइक सवार बदमाशों के बीच पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से एक बाइक सवार दो लुटेरों में से एक गोली लगने से  घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल,अवैध तमंचा, एक जिंदा व दो खोखा कारतूस सहित घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

सोमवार को नगर के मायापुर रजवाहे की पटरी ग्राम बदलू गढ़ में एसओजी व पुलिस टीम की बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में शहजाद नामक लुटेरा पैर में गोली लगने के बाद घायल हो गया, जबकि फारूक नामक उसका साथी भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल बदमाश को उपचार हेतु तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने गत तीन सितंबर को रात्रि दस बजे आलम पुत्र चांद मियां निवासी मोहल्ला अफगानान से उस समय मोबाइल लूट लिया था, जब वह अपनी दुकान में बैठकर गेम खेल रहा था। पीडि़त की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।लूट की सूचना मिलते ही एसओजी, पुलिस व सर्विलांस टीम मौके पर पहुंची थी।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर  नाकेबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक शामली अभिषेक द्वारा लूट की घटनाओं के अनावरण व घटना में लिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभियान के अनुपालन में अपर पुलिस अधीक्षक शामली ओपी सिंह के निर्देशन व सीओ कैराना अमरदीप मौर्य के कुशल पर्यवेक्षण में चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस व एसओजी टीम ने बाइक सवार बदमाशों को मायापुर राजाबाहे की पटरी ग्राम बदलूगढ़ में घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा के गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जिसे घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है।
उनके कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल, अवैध तमंचा, एक खोखा व दो जिंदा कारतूस सहित घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की बाइक बरामद की गई है। घायल बदमाशों ने अपने नाम फारूक उर्फ उस्मान पुत्र मुंतियाज व शहजाद पुत्र शमशाद निवासीगण मोहल्ला गुली छडिय़ान बताए हैं। पुलिस ने दोनों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय