Saturday, May 18, 2024

कुशीनगर में पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़, 3 ईनामी समेत 4 बदमाश गिरफ्तार, तीन के पैरों में लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कुशीनगर। कुशीनगर पुलिस व इनाम घोषित शातिर अपराधियों के बीच हुई एक मुठभेड़ में चार अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए। तीन अपराधियों को पुलिस की गोली लगी है। एक अपराधी पर 50 हजार तथा दो पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है। अपराधियों के पास से एक पिस्टल, तीन कट्टा, 40 हजार नगद, 61 एटीएम कार्ड, चार मोबाइल फोन व दो बाइक बरामद की गई है। अपराधियों के ऊपर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस को लंबे समय से इन अपराधियों की तलाश थी।

गुरुवार दोपहर मुठभेड़ की घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि मुठभेड़ की यह घटना पटहेरवा थाना क्षेत्र के महुआकट के पास गुरुवार की भोर में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम दिए जाने की फिराक में थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाया था। अपराधियों ने पुलिस को देखते ही फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में दो अपराधी घायल हो गए। एसपी ने बताया कि अपराधियों की पहचान घायल अर्जुन साहनी पिपराइच जनपद गोरखपुर इनाम 50 हजार, घायल रामभवन साहनी पिपराइच गोरखपुर इनाम 25 हजार, घायल मोहित पासवान गौरीबाजार देवरिया इनाम 25 हजार, धर्मेंद्र उर्फ कोयला खोराबार गोरखपुर के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल अपराधियों का इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गैर जनपद के अपराधी जनपद में अपराध कर फरार हो जाते थे। इनकी कुंडली तैयार कर ली गई है। पुलिस देर सबेर ऐसे अपराधियों को पकड़ कर जेल का रास्ता दिखाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय