Monday, April 29, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,एक गिरफ्तार,दूसरा फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो वहीं दूसरा बदमाश जंगल के रास्ते फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटो तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथों नहीं लगी। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मौके से पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल ,एक अवैध तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल बुढाना कोतवाली क्षेत्र स्थित परासोली गंग नहर पटरी पर पुलिस ने संदिग्ध चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश हिमांशु उर्फ काला जो सहारनपुर लूट में वांछित चल रहा था वह पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जबकि गिरफ्त में आए घायल बदमाश का एक साथी मोनू अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल के रास्ते फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटो तक जंगल में कांबिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी।

 

 

आपको बता दें कि पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मौके से पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं। गिरफ्त में आये इस शातिर लुटेरे हिमांशु पर विभिन्न जनपदों के कई थानों में तकरीबन दर्जन भर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

 

 

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि थाना बुढ़ाना क्षेत्र में शाम को पुलिस चेकिंग के दौरान 2 बदमाश थे जिन्हे रुकने के लिए हाथ दिया गया। तो उन्होंने रोका नहीं और स्पीड बढ़ा दी। इस सूचना पर परसोली थाना क्षेत्र में बुढ़ाना थाना पुलिस और आसपास के थानों ने घेरना शुरू किया तो बदमाश छुप गए और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।  पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई वही मोटरसाइकल छोड़कर उसका दूसरा साथी फरार हो गया है। जिसका नाम हिमांशु उर्फ काला है जो सहारनपुर से लूट में वांछित चल रहा था। इस पर 10 से 12 मुकदमे भी है। थाना बुढाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा एक अच्छा कार्य किया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय