Monday, May 20, 2024

पुलिस और लुटेरे बदमाश के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार, 1 दर्जन से ज्यादा मामले हैं दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया। इसका दूसरा साथी फरार चल रहा है जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है।

थाना सेक्टर-39 नोएडा पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर-41 चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से आ रही एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया गया, किन्तु मोटरसाइकिल सवार बदमाशों द्वारा मोटरसाइकिल रोकने के बजाय तेजी से भागने का प्रयास किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी करवाई में गोली पैर में लगने के कारण 1 बदमाश अमित पुत्र सुरेश निवासी जहांगीरपुर, बुलंदशहर वर्तमान निवासी सेक्टर-18, नोएडा को घायल अवस्था में सेक्टर-43, गोदरेज बिल्डिंग के पास से गिरफ्तार किया गया है।

बदमाश के कब्जे से 1 संदिग्ध मोटरसाइकिल, 1 बैग में लूट के 2 मोबाइल फोन व 01 अवैध तमंचा, 1 जिन्दा कारतूस व 1 खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।

घायल बदमाश का 1 साथी किशोर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए कांबिंग जारी है। पूछताछ पर पता चला कि हुआ कि पकड़े गए बदमाश के विरूद्ध नोएडा, गाजियाबाद व एनसीआर क्षेत्र में 1 दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। इस गैंग के द्वारा मेट्रो में सवार होकर मोबाइल, पर्स और अन्य सामान चोरी किये जाते थे, ये लोग एक स्टेशन पर मेट्रो मे सवार होकर दूसरे स्टेशन तक वारदात को अंजाम देकर मेट्रो से उतर जाया करते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय