Thursday, July 25, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पुलिस व शातिर पशु चोरों की मुठभेड़, एक चोर घायल

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना नई मंडी पुलिस व शातिर पशु चोरों के बीच मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ के दौरान एक पशु चोर पुलिस की गोली से घायल हो गया तो वहीं दूसरे पशु चोर को घंटों की कॉम्बिंग के बाद पुलिस टीम ने पकड़ लिया। घायल पशु चोर का नाम सलमान उर्फ बच्ची व दूसरे पशु चोर का नाम आशु उर्फ आस मोहम्मद है,जो जनपद मुज़फ़्फ़रनगर के निवासी है। पकड़े गए पशु चोरों के पास से पुलिस टीम ने चोरी किए हुए दो भैंस एक कटिया बरामद की है इसी के साथ-साथ पुलिस टीम ने एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा व एक खोखा कारतूस और एक फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई महिंद्रा पिकअप भी बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पकड़े गए पशु चोरों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह हरियाणा से पशु चुरा कर लाते है तथा पशुओं को अपने आस पास के जनपदों में बेचकर लाभ अर्जित करते है। देर रात्रि हमारे द्वार सोनीपत से 2 स्थानों से 2 भैंस व 1 कटिया चोरी की गई थी,इस पशुओं को बेचने के लिए हम यहां आए हुए थे।

 

 

इस संबंध में सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि आज थाना नई मंडी क्षेत्र में सहारनपुर की तरफ एक पिकअप गाड़ी जा रही थी जिसको चेकिंग के लिए रोका गया पिकअप सवार युवकों द्वारा पिकअप गाड़ी छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगे। भागते समय उन लोगों के द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग किया गया, जवाबी फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लगी है जिसका नाम सलमान है और दूसरा व्यक्ति आशु उर्फ आस मोहम्मद है, जिसे गिरफ्तार किया गया है।

 

दोनों ही अंतर्राज्यीय पशु चोर हैं जो कई राज्यों में पशु चोरी करते हैं इनकी पिकअप गाड़ी में दो भैंस व एक भैंस का बच्चा मिला है और इसके अलावा एक 315 बोर का तमंचा वह एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है। सलमान और आशु पर हरियाणा के साथ-साथ जनपद मुजफ्फरनगर में पशु चोरी के मुकदमे दर्ज हैं कई जगह से यह पशु चोरी करके लाए हैं अभी जो भैंस और बाकी जो सामान चोरी का मिला है वह पानीपत से चोरी करके लाए हैं यह दोनों कई जिलों से वंछित है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय