Saturday, May 18, 2024

नोएडा फिल्म सिटी में बाहर के वाहनों का प्रवेश प्रतिबंध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। सेक्टर-16-ए स्थित फिल्म सिटी में केवल वहा काम करने वाले लोगों के वाहनों को प्रवेश की इजाजत होगी। अब डीएनडी फ्लाईओवर से रजनीगंधा अंडरपास के ऊपर से यू-टर्न कर फिल्म सिटी पार्किंग स्थल से अंदर प्रवेश कर फिल्म सिटी के मुख्य मार्ग से एक्सप्रेसवे पर निकलने वाले वाहनों पर रोक लगा दी गई है। ऐसे वाहन रजनीगंधा लूप से एक्सप्रेसवे होकर गंतव्य को जाएंगे। यह बदलाव तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया है।
पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने फिल्म सिटी में यातायात की समस्या को लेकर वहां की कंपनियों, न्यूज चैनलों के प्रतिनिधियों, स्थानीय संस्थाओं के निवासियों के साथ सेक्टर-14ए स्थित यातायात पुलिस उपायुक्त कार्यालय के बैठक की। इस दौरान फिल्म सिटी में लगने वाले जाम, फिल्म सिटी से एक्सप्रेसवे पर निकलने वाले यातायात की समस्या और पार्किंग समेत अन्य मुद्दों पर बात हुई।
देर तक चले विचार विमर्श करने के बाद यह तय हुआ कि फिल्म सिटी में केवल वहीं कार्य करने वालों के वाहनों के प्रवेश की इजाजत होगी। बैठक में बताया गया कि फिल्म सिटी के रास्ते एक्सप्रेसवे पर जाने वाले वाहनों की वजह से बढ़ने वाले दबाव बढ़ने की वजह से रोक लगाई जा रही है। वहीं फिल्म सिटी में जाने वाले वाहनों लगे स्टीकर या चालकों की आईडी देखकर पहचान की जाएगी। इसके बाद ही उन्हें फिल्मी सिटी जाने की इजाजत मिलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय