Sunday, May 19, 2024

शामली में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में शाम कों लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लूटा हुआ माल भी बरामद किया है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोली लगने पर दोनों बदमाशों को पुलिस द्वारा घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है।  वहीं पुलिस  आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला शामली थाना भवन थाना क्षेत्र से कस्बा थाना भवन का है। जहां  शाम होते महिलाओं से सोने की चेन लूटने वाले दो आरोपियों को मुठभेड़ में गोली लगी है। जहां पैरों में गोली लगने के बाद दो बदमाशों  को गिरफ्तार किया है।दरसल मामला दो दिन पूर्व का है। जहां पर थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन में दिन छिपते ही दवाई व्यापारी की पत्नी से दो अज्ञात बदमाशों ने सोने की चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें पुलिस ने तत्काल  मुकदमा दर्ज आरोपी की तलाश में जुड़ गई थी।  गुरुवार को मुखबीर  की  सूचना पर पुलिस ने ऊन- थानां भवन मार्ग पर खानपुर पुलिया के पुलिस द्वारा बदमाशों की घेराबंदी करते हुए बदमाशों से मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों  को गिरफ्तार कर लिया। वही जावेद व दानिश निवासी गाँव भैसानी इस्लामपुर

दोनों बदमाशों  के पैर में गोली लगी है। जिनको घायल हालत में थानाभवन के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए दोनों आरोपी के पास से अवैध हथियार और लूट का कुछ माल (रुपये ओर सोने की चेन) भी बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय