Monday, May 20, 2024

अपर दोआब शुगर मिल में तकनीकी खराबी के कारण शामली लगा भीषण जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। अपर दोआब शुगर मिल में तकनीकी खराबी के कारण शहर में गन्ने के वाहनों का दिनभर भीषण जाम लगा रहा। मिल गेट से लेकर शहर के हनुमान रोड, वर्मा मार्किट, शिव चौक तक जिधर भी देखो वही गन्ने के वाहन खडे नजर आये। महिलाओं, बुर्जुगों व बच्चों को भी गन्ने के वाहनों के बीच से होकर गुजरना पडा। गन्ने के जाम के झाम में फंसे वाहन चालकों को दुश्वारियों का सामना करना पडा।

अपर दोआब शुगर मिल का गन्ना पेराई सत्र शुरू होने के साथ ही शहर के लोगों के लिए जाम परेशानियों का सबब बन रहा है। गत 5 दिसबंर की रात्रि अचानक मिल के थाईराईजर के टरबाईन में तकीनीकी खराबी आ जाने से करीब 9 घंटे मिल में पेराई कार्य बाधित रहा। जिस का असर पिछले दो दिनों से सडकों पर देखने को भी मिल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरूवार को भी सवेरे से ही मिल गेट से लेकर अग्रसैन पार्क रोड, हनुमान रोड, वर्मा मार्किट रोड, शिव चौक तक गन्ना वाहनों की लंबी लंबी लाईने लगी रही। जिस करण पूरा शहर गन्ने के वाहनों से जाम में डूबा रहा। जाम में फंसे वाहन चालकों को मिनटों का सफर घंटों में तय करना पडा। भैंसा बुग्गी में गन्ना लेकर आने वाले किसानों को भी परेशानियों का सामना करना पडा। गन्ने के वाहनों से मिल रोड पर लगे जाम के कारण नागरिकों को दुश्वारियों का सामना करना पडा।

महिलाओं व बच्चों को गन्ने से भरे वाहनों के बीच से होकर गुजरना पडा। स्कूल की छुटटी के बाद कई स्कूली वाहन भी गन्ने से भरी ट्रेक्टर ट्रालियों से लगे जाम में फंसे रहे, जिससे स्कूली बच्चे घंटो देरी से अपने घर पहुंचे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय