Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में चाचा-भतीजे के शवों को देखकर हर आंख हुई नम, दोनों को एक साथ किया सुपुर्दे खाक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। कस्बे के मौहल्ला कोटला दरबार निवासी एक युवक व उसके भतीजे की बाईक भिडंत में मृत्यु हो गयी थी, शव कस्बे में पहुंचते ही परिजनो में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में शव को सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

मीरापुर के मौहल्ला कोटला दरबार निवासी साजउदीन उर्फ दिन्नी पुत्र शब्बीर शनिवार को अपनी बाईक द्वारा अपने भतीजे रिहान, आरिफ व भतीजी इकरा को लेकर मीरापुर से विवाह समारोह में शामिल होने बहसूमा जा रहे थे, जब उनकी बाईक मोड सदरपुर पहुंची, तो सामने से तेज गति से आ रही एक बाईक से भिडंत हो गयी। इस भिडंत में बाईक सवार सभी गम्भीर रूप से घायल हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलो को मवाना के अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उपचार के दौरान सजाउदीन उर्फ दिन्नी तथा उनके छद्द वर्षीय भतीजे रिहान की उपचार के दौरान मृत्यू हो गयी। घायल इकरा व आरिफ को उपचार के लिए मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है परिजनों ने बताया कि आरिफ की हालत भी नाजुक बनी हुई है तथा वह आईसीयू में भर्ती है।

रविवार को पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही दोनो के शव मीरापुर में पहुंचे, तो परिजनों में कोहराम मच गया। दोनो मृतको के शव उनके आवास पर पहुंचते ही नगर पंचायत अध्यक्ष जमील अहमद व सभासद तथा सैकडो नगरवासी शोक व्यक्त करने उनके घर पहंचे। गमगीन माहौल में दोनों के शवो को कब्रिस्तान में ले जाकर सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय