Sunday, May 19, 2024

शामली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोटक, एक महिला की मौत, पुलिस मौक़े पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में अवैध पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ घर में रखे विस्फोटक में विस्फोट हो गया, जिसमें एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घर मे रखें पटाखे धू-धू कर जल गए। घर में चल रही अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाके के साथ आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया और सूचना पर पहुंची दमकल विभाग और पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। आज किन कारणों से लगी फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल में जुड़ गई है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंद नगर स्थित नाला पटरी का है। जहां पर एक मकान में आज सुबह अचानक तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरे मोहल्ले मे अफरा तफरी का माहौल हो गया। मूल निवासियों ने मकान में पहुंचकर आसपास राखी अन्य समाज को हटाया ताकि आज ज्यादा न फैल सके। सूचना पर तत्काल दमकल विभाग की गाड़ी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। तेज धमाके के साथ हुए विस्फोट में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस महिला की मौत हुई है उसका नाम करतारी है जो कि इस मकान में पैकिंग का कार्य करती थी। जिस मकान में विस्फोट हुआ है उसके मकान मालिक का नाम प्रमोद है जो की घटना के तुरंत बाद से ही फरार है। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को घर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे के जांच पड़ताल में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक शामली अभिषेक ने बताया कि देखिए रेजिडेंशियल एरिया है दयानंद नगर एरिया में प्रिंस नाम के व्यक्ति हैं, प्रिंस पुत्र प्रमोद उनका मकान था जो स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अपनी फैमिली के साथ रहते थे प्लस कुछ किराएदार भी यहां पर रहते हैं यहां पर दो कमरों में  पटाखे का स्टोरेज मिला है, जिसमे आग लगी है जिसके बाद एक महिला 75 वर्षीय जो यहां पर काम करती थी उसके बारे में विस्तार से जानकारी की जा रही है। उसकी बॉडी मिली है फिलहाल आग को बुझा दिया गया है और जो स्टोरेज है इसके विषय में डिटेल में जानकारी की जाए रही है और उसके संबंध में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल दो कमरों में यहां पर स्टोरेज दिख रहा है और उनके लाइसेंस की डिटेल ली जा रही है और रेजिडेंशियल एरिया में स्टोरेज है तो डेफिनेटली कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय