Friday, May 10, 2024

गाजियाबाद में शहीद मेजर मोहित शर्मा के घर पहुंचे जेपी नड्डा, मेरी माटी मेरा देश अभियान की हुई शुरूआत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को गाजियाबाद में ‘मेरी माटी-मेरा देश’ अभियान शुरुवात की। नड्डा कुपवाड़ा में शहीद हुए मेजर मोहित शर्मा के आवास पर मिट्टी लेने पहुंचे और कलश में मिट्टी ली। मेजर मोहित शर्मा के पिता राजेंद्र प्रसाद शर्मा और माता सुशीला शर्मा ने अपने घर की मिट्टी को कलश में डाली। इस अवसर पर उन्होंने आसपास के भवनों से भी मिट्टी ली और अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल डॉ. वीके सिंह मौजूद थे। उन्होंने राजेन्द्र नगर स्थित अमृत वाटिका में पौधरोपण भी किया।

इसके बाद जेपी नड्डा ने कृष्णा कृष्ण इंजीनियरिंग मोहन नगर सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया अपने संबोधन में उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने गठबंधन में शामिल लोगों को परिवारवादी बताया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश हित से इन लोगों को लेना-देना नहीं है बल्कि यह लोग अपने परिवार को बचाने के लिए राजनीति कर रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि कल कुछ लोग मुंबई में इकट्ठा हुए थे । यह सभी परिवारवादी हैं। उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव ,तेजस्वी यादव डिंपल, अखिलेश यादव, सोनिया गांधी को देश के नहीं बल्कि राहुल गांधी की चिंता है। यह सभी इसी चिंता में डूबे हुए हैं कि उनका उनका परिवार कैसे आगे बढ़े।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शरद पवार के कारण उनकी पार्टी टूटी जबकि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी केवल भतीजे के लिए है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आज मनीष सिसोदिया कहां है और अरविंद केजरीवाल की नींद उड़ी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि मां बेटे नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं। इनकी गंभीरता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है।

नड्डा ने कहा कि पिछले 9 वर्ष के दौरान देश विश्व की पांच अर्थव्यवस्था के मामले में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है । और कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां देश तरक्की नहीं कर रहा हो । यह सब मोदी जी के नेतृत्व का ही करिश्मा है । उन्होंने कहा कि जब वह 10 साल पहले गाजियाबाद आते थे तो पता ही नहीं चलता था वह कहां जा रहे हैं। लेकिन मोदी-योगी शासन काल में गाजियाबाद के भी सूरत बदल चुकी है। ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं नड्डा ने आगे कहा कि अभियान के दौरान भाजपा वार्ड स्तर गांव तारा ग्राम पंचायत तक पहुंचेगी और जनता से सीधे रूबरू होकर मोदी शासन काल की उपलब्धियाें से अवगत कराएगी साथी परिवारवादी लोगों से बचने के लिए जागरूक भी करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय