Saturday, April 27, 2024

सोनिया को राहुल, लालू को तेजस्वी, ममता को भतीजे और अखिलेश को डिंपल की चिंता: जेपी नड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुंबई में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दलों को दिल्ली और देश की चिंता नहीं है बल्कि अपने-अपने परिवार की चिंता है और अपने-आपको बचाने की फिक्र है।

जेपी नड्डा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम ‘मेरी माटी, मेरा देश’ का शुभारंभ करने के बाद मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जा रहे हैं तो वहीं मुंबई में इकट्ठा होने वाले लोग वे हैं जो परिवार को आगे ले जाना चाहते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नड्डा ने कहा कि सोनिया गांधी को राहुल गांधी की चिंता है, लालू को तेजस्वी की चिंता है, अखिलेश को डिंपल की चिंता है, उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र की नहीं आदित्य ठाकरे की चिंता है, ममता बनर्जी को बंगाल की नहीं भतीजे की चिंता है – परिवारवाद के कारण ही शरद पवार की पार्टी टूटी है। उन्होंने आगे कहा कि मां-बेटे जमानत पर है, लालू यादव को सजा मिली हुई है, मनीष सिसोदिया जेल में है।

नड्डा ने तुष्टिकरण को लेकर भी इन दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक में हाल ही में सरकार बनाने वाली कांग्रेस मुस्लिम कोटा दे रही है। इसलिए इन लोगों को घर पर बैठाकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से देश के गांव-गांव और घर-घर जाकर देश के 140 करोड़ लोगों को जोड़कर इस अमृत काल में 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के संकल्प से जोड़ने का आह्वान किया। नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर चंद्रयान पहुंचा और यह उपलब्धि हासिल करने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन गया है और आज भारत ने सूर्य का अध्‍ययन करने के लिए आदित्य एल -1 लॉन्च किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ करने से पहले नड्डा ने गाजियाबाद मे शहीद मेजर मोहित शर्मा के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात कर ‘अमृत वाटिका में पौधारोपण भी किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने राष्ट्रव्यापी अभियान ‘मेरी माटी, मेरा देश’ को लॉन्च किया है जो 15 सितंबर तक चलेगा। जनजागरण के इस कार्यक्रम के तहत हर घर से मिट्टी इकट्ठी की जाएगी। सांसद अपने क्षेत्र के हर गांव में जाकर अमृत वाटिका बनाएंगे, वहां से मिट्टी दिल्ली लाई जायेगी और इस मिट्टी से दिल्ली स्थित कर्तव्य पथ पर अमृत वाटिका बनाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय