Thursday, July 4, 2024

नोएडा स्टेडियम में गोल्फ अकैडमी चलने वाले व्यक्ति से मांगी रंगदारी

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-21ए में स्थित नोएडा स्टेडियम में गोल्फ अकादमी चलने वाले एक व्यक्ति ने पांच लोगों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि उक्त लोग उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हैं तथा 50 हजार रुपए प्रति माह की रंगदारी की मांग कर रहे हैं। पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसके यहां काम करते समय आरोपियों में से कुछ लोगों ने उसके दस्तावेज चोरी कर लिए हैं।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-21ए स्थित नोएडा स्टेडियम में गोल्फ अकादमी चलाने वाले दीपक यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि निठारी गांव निवासी हरिओम शर्मा उनके यहां पूर्व में कोच के रूप में काम करता था। उसका आरोप है कि हरिओम के आचरण ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने उसे निकाल दिया है। इस वजह से हरिओम शर्मा उनसे रंजिश रखते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित का आरोप है कि हरिओम शर्मा, शुभम यादव, संजय सिंह, दर्शन उर्फ देवेंद्र सिंह तथा रवि शर्मा आदि ने एक षड्यंत्र के तहत उसके कार्यालय से कुछ दस्तावेज चोरी किया तथा उसे नोएडा प्राधिकरण में उनके खिलाफ उपयोग किया। उनका यह भी आरोप है कि हरिओम शर्मा और उसके साथी उनसे प्रति माह 50 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं।

उक्त लोग कह रहे हैं कि अगर तुम पैसे नहीं दोगे तो तुम्हें अकादमी नहीं चलाने देंगे। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धारा 381, 386, 504, 506 और 120 -बी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय