Saturday, May 18, 2024

मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल उठाने वालों को नित्यानंद राय ने सुनाई खरी-खरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

समस्तीपुर। मोदी संग बिहार वीडियो सांग के लांचिंग के मौके पर समस्तीपुर में अपने आवास पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उजियारपुर से सांसद नित्यानन्द राय ने कहा कि प्रधानमंत्री के विकास की बदौलत इस बार हम लोग बिहार की सभी 40 सीट हासिल करने जा रहे हैं।

वहीं, महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। मुख्तार अंसारी की जेल में मौत पर सवाल उठाने वाले तेजस्वी यादव के ट्वीट पर नित्यानंद राय ने कहा कि तुष्टिकरण के लिए ही इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कौन नहीं जानता है कि महागठबंधन खासकर आरजेडी अपराधियों की पार्टी है। लालू जी और तेजस्वी यादव की पहचान परिवारवाद, भ्रष्टाचार और घोटालेबाजों के रूप में की जाती है।

पप्पू यादव को महागठबंधन में पूर्णिया की सीट नही मिलने पर नित्यानन्द राय ने कहा कि पप्पू यादव तो खुद बिना पेंदी के लोटा हैं। तेजस्वी यादव और पप्पू यादव दोनो एक ही तरह के हैं, इसलिए उनका किसी से कोई लेना-देना नही है। पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिलने से एनडीए छोड़ने की बात पर नित्यानन्द राय ने कहा कि पारस जी तो हमारे साथ ही है, वे एनडीए से अलग हुए कहां हैं।

गौरतलब है कि नित्यानंद राय चुनाव की घोषणा के बाद से लगातार अपने उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के हलइ स्थित आवास पर कैंप लगाए बैठे हैं और क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ताओ की बैठक कर फीडबैक ले रहे हैं। साथ ही इलाके के नाराज वोटरों को मनाने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय