Thursday, May 9, 2024

बुलंदशहर में अवैध वसूली में लगे फर्जी पत्रकार भेजे गये जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर पुलिस ने दो‌ ऐसे फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेजा दिया । यह दोनों, लोगों को डरा-धमकाकर अवैध पैसा वसूली के धंधे में मशगूल थे ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के श्लोक कुमार ने बताया कि 22 अक्टूबर को थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के ग्राम हाजी पुर भटोला निवासी महफूज नामक एक व्यक्ति ने थाने पर लिखित में शिकायत दर्ज कराई कि कोतवाली नगर क्षेत्र बुलंदशहर निवासी कुलदीप कुमार सक्सेना एवं बुलंदशहर नगर के ही मोहल्ला कैलाशपुरी निवासी मनोज ने स्वयं को पत्रकार बताकर उनसे पेड़ काटने की परमिशन दिखाए जाने के लिए कहा था, जिस पर वादी महफूज ने पत्रकारों को वन विभाग की परमिशन दिखायी बाद में कथित पत्रकारों ने पुलिस की परमिशन नहीं होने की बात कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जालसाजों ने खबर को विभिन्न अखबारों और चैनलों में प्रसारित करने तथा पुलिस का डर दिखाकर 50,000 रुपये की मांग की व जान से मारने की धमकी दी गयी शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त अभियुक्तों ने पूर्व में भी डरा-धमकाकर उससे 16,000 रुपये लिये थे।

पुलिस ने इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली देहात बुलंदशहर पर 591/23 धारा 386/504/506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

एसएसपी ने बताया कि इस घटना के क्रम में रविवार को थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा घटना में संलिप्त अभियुक्त कुलदीप व मनोज को गिरफ्तार कर आज अग्रिम वैधानिक कार्रवाई करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय