Friday, September 20, 2024

उद्यमियों ने कैराना सांसद प्रदीप चौधरी से की मुलाकात, समस्याओं से कराया अवगत

शामली। शामली इंडस्ट्रियल एस्टेट मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन एवं लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष अंकित गोयल के नेतृत्व में उद्यमियों ने कैराना सांसद प्रदीप चौधरी से मुलाकात कर शामली औद्योगिक आस्थान से शारदा साबरमति यमुना लिंक नहर के सर्वेक्षण को लेकर आने वाली समस्याओं से अवगत कराया।

शुक्रवार को दिए ज्ञापन में उद्यमियों ने सांसद प्रदीप चैधरी को बताया कि शामली औद्योगिक आस्थान से एक बड़ी शारदा साबरमती नहर का ड्रोन द्वारा सर्वे कराया गया है। वहां पर पिलर भी लगा दिए गए है। उद्यमी सांसद के साथ केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के पास गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ॉकेन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगामी मंगलवार को संबंधित विभाग के अधिकारियों से वार्ता की उद्यमियों से वार्ता करने का आश्वासन दिया। अंकित गोयल नंे बताया कि जानकारी में आया है कि इस नहर परियोजना का क्षेत्र छः सौ मीटर चैड़ा होगा जो कि शामली औद्योगिक क्षेत्र के मध्य से निकलने के लिए प्रस्तावित है, जिसकी निशानदेही के पीलर भी लगाये गये है। इन पीलरों के हिसाब से छः सौ मीटर के क्षेत्र में अभी लगे हुए 20-25 उद्योग पूरी तरह से आ रहे है। इसके अलावा 2022 की इन्वेस्ट समिट में जिन उद्यमियों ने उद्योगों के लिए एमओयू किये थे उनकी भूमि भी इस नहर परियोजना के क्षेत्र में आ रही है।

उपरोक्त के कारण शामली के उद्यमियों में घबराहट एवं अनिश्चतता का माहौल बन गया है जिससे नए लगने वाले उद्योग अब स्थगित हो गए है। इसके अलावा हजारों कर्मचारियों में बेरोजगार होने के भय से हडकंप मचा हुआ है। इस अवसर पर कमल गोयल, अमित जैन, अनुज गर्ग आदि उद्यमी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय