Tuesday, April 23, 2024

बुलंदशहर में दोहरे हत्याकांड से उबाल, परिजनों ने चौराहे पर लगाया जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में हुई नगर निवासी दो लोगों की हत्या मामले में एसएसपी ने कार्रवाई की है। प्रारंभिक जांच में लापरवाही पाए जाने पर एसएसपी ने देहात कोतवाली के तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। दूसरी ओर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतकों के परिजनों ने मंगलवार को चौराहे पर जाम लगाकर हंगामा किया। जिसे एसपी सिटी ने पहुंच कर लोगों को आश्वासन देकर शांत कराया और जाम खुलवाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेख सराय निवासी 50 वर्षीय राजीव कुमार गर्ग उर्फ पिंटू और उनके फूफा सुधीर चंद निवासी गांधी चौक की रविवार शाम को गला रेत व धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई थी। दोनों के शव सोमवार देर शाम देहात कोतवाली क्षेत्र में अडौली नहर की पटरी पर पुलिस ने बरामद किए।

 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि उक्त घटना के मामले में मृतकों के परिजनों द्वारा रविवार रात को ही थाना कोतवाली देहात पर गुमशुदगी की सूचना कार्यलेख पर नियुक्त हेडकंस्टेबल कमल हसन व पीसी भूड़ चालक हेडकंस्टेबल अनुज पारासर और कांस्टेबल विवेक को दी गई थी। जिनके द्वारा न तो उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया और न ही कोई विधिक कार्रवाई की गई। इससे प्रारंभिक जांच में उक्त पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है। इसी के चलते एसएसपी ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय