Saturday, May 18, 2024

एल्विश यादव की बढ़ने जा रही मुसीबत,रेव पार्टी में कोबरा- करैत प्रजाति के सांपों का जहर,फैंस हैरान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में एल्विश यादव पर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (FSL) की रिपोर्ट आ गई है। रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस खुलासे के बाद बिग बॉस फेम एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिख रही है। रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में सबसे बड़ा खुलासा हो गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कई खुलासे किए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि एल्विश समेत सपेरों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 थाने में केस दर्ज कराया गया था। भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फॉर एनिमल की ओर से एल्विश यादव के खिलाफ केस किया गया था। पुलिस ने केस की जांच के दौरान सपेरों को पकड़ा था। उनके पास से बड़ी मात्रा में जहर पकड़ा गया था। इस जहर की जांच के लिए एफएसएल में सैंपल भेजे गए थे। सांप तस्करी और नोएडा रेव पार्टी मामले में जांच जारी है। पिछले साल नवंबर में आरोपियों को रिमांड में लेने के बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश से लंबी पूछताछ की थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कई खुलासे किए। नोएडा पुलिस ने सपेरों से बरामद जहर की जांच के लिए जयपुर एफएसएल को सैंपल भेजे थे। एफएसएल रिपोर्ट में कोबरा- करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है।

 

आरोपियों से पूछताछ के क्रम में यह मामला सामने आया था कि यूट्यूबर एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जा रहे थे। मामले में आरोपी राहुल ने पूछताछ के क्रम में खुलासा किया था कि वह रेव पार्टी में सांप और जहर का इंतजाम करता था। डिमांड के अनुसार सपेरे से लेकर ट्रेनर और बाकी चीजें उपलब्ध कराई जाती थी। राहुल ने पुलिस को कुछ अन्य आरोपियों के नाम भी बताए थे, जो रेव पार्टियों में बीन प्रोग्राम और सांपों का खेल करवाते थे। उनमें से कुछ ऐसे भी थे, जिनका एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया से कनेक्शन था। इसी खुलासे के बाद से पुलिस पूरे मामले का पता लगाने में जुटी थी।

 

मेनका गांधी के एनजीओ का दावा है कि बिग बॉस विजेता एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टी करता था। पुलिस ने पीएफए की शिकायत पर एल्विश की रेव पार्टी करने वाली जगह पर छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 9 जहरीले सांप बरामद किए गए थे। इन सपेरों से बरामद किए गए सैंपल सांप का जहर ही निकला। पुलिस को भेजी गई रिपोर्ट में ये जहर करैत प्रजाति के सांप का है। ये सांप अत्यधिक जहरीला होता है। 1 नवंबर 2023 को एक स्टिंग में पीपुल फॉर एनिमल और नोएडा पुलिस ने पांच सपेरों को पकड़ा था। उनके कब्‍जे से 9 जहरीले सांप और 20 मिलीलीटर जहर बरामद हुआ था। पकड़े गए सांपों में पांच कोबरा, एक अजगर, दो-दो मुंहे सांप और एक रैट स्‍नेक था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय