Saturday, May 18, 2024

बागपत में किसान की गला दबाकर हत्या, शव खेत में मिला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। जिले के गांव मलकपुर में आज सुबह एक किसान की कुछ लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को जई के खेत में फेंक दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में मृतक किसान के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। किसान की मौत से परिजन गमगीन है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मलकपुर गांव निवासी यशपाल उम्र 65 साल पुत्र राम सिंह बुधवार की शाम साढे चार बजे खेत के लिए गया था, लेकिन देर रात भी वापस नहीं लौटा। बृहस्पतिवार की सुबह जब गांव के किसान खेतों में काम करने गए तो यशपाल का नग्न अवस्था में शव जई के खेत में पड़ा मिला। यशपाल के मुंह में कपड़ा ठूंसा था।

 

सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम, इंस्पेक्टर संजय शर्मा, एसओजी टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में मृतक किसान के बेटे नितिन ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। किसान की मौत से परिजन गमगीन है।

 

इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शराब पीने के दौरान झगड़े होने पर गला व मुंह में कपड़ा ठूंसकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है, क्योंकि शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति की जानकारी मिलेगी। फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय