Friday, June 14, 2024

शामली शुगर मिल में किसानों ने गन्ने के बकाया भुगतान को लेकर किया हंगामा

शामली। शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के आपर दोआब शुगर मिल में आज किसानों ने शुगर मिल प्रेसिडेंट का पुतला फूंका। और उसे पर गंभीर आरोप लगाते हुए किसानों को धोखा देने और किसानों के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगा है। शुगर मिल में किसानों के गन्ने के बकाया भुगतान को लेकर लगातार किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर स्थानीय किसान कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं जिनकी मांगे की गन्ने के बकाए रुपये का तुरंत भुगतान कराया जाए। शुगर मिलों पर शामली जनपद के किसानों के पिछले सत्र का भी बकाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जबकि अब कुछ दिनों में ही नए सत्र शुरू होने वाला है उसी के चलते किसानों ने शामली पर दो आब शुगर मिल के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए,किसानों का कहना है कि शामली जनपद में किस कितने दिन से धरना दे रहे हैं लेकिन शामली अपरदन शुगर मिल के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल एक भी दिन किसानों से बात करने के लिए नहीं आए क्योंकि साजिश करता और किसानों को धोखा देने वाला अशोक अग्रवाल है जिसको लेकर आज उसका पुतला फूंका गया है और आगे भी धरना प्रदर्शन हमारा जारी रहेगा सूत्रों की माने तो 9 नवंबर को जयन्त चौधरी धरने पर पहुंचेंगे जो किसानों के धरने को समर्थन देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय