Wednesday, June 26, 2024

पार्टी का प्रचार करने राजस्थान पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, बिजली के तार की चपेट में आया रथ, बाल-बाल बचे

राजस्थान। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस समेत विभिन्न दल चुनावी मैदान में जारी प्रचार अभियान में अपने-अपने दांव पेंच आजमा रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पार्टी का प्रचार करने मंगलवार को राजस्थान के नागौर जिले में पहुंचे थे। हालांकि, इस दौरान अमित शाह के रथ का ऊपरी हिस्सा बिजली के तार की चपेट में आ गया। जहा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का काफिला बिदियाद गांव से परबतसर की ओर जा रहा था। इस दौरान उनका काफिला एक गली से गुजरा जिसकी दोनों ओर दुकान और घर थे। इस दौरान उनके रथ का ऊपरी हिस्सा तार की चपेट में आ गया जिसके बाद स्पार्किंग हुई। बिजली का तार सड़क पर गिर गया, जिससे रथ के पीछे की अन्य गाड़ियां तुरंत रुक गईं और बिजली काट दी गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे के बाद गृह मंत्री अमित शाह को दूसरे वाहन में परबतसर ले जाया गया जहां उन्होंने रैली को संबोधित किया। वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि इस घटना की जांच करायी जायेगी। जयपुर में मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि मामले की जांच के आदेश दिये जायेंगे।

 

राजस्थान में 25 नवंबर को 200 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में मतदान का आयोजन किया जाएगा। वहीं, इस चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के साथ जारी किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय