Sunday, April 28, 2024

किसानों का हित गन्ना मिल के लिए सर्वोपरि : पुष्कर मिश्रा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)। त्रिवेणी शुगर मिल के यूनिट हेड पुष्कर मिश्रा ने कहा कि गन्ना किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या आने नहीं दी जाएगी। जब तक किसानों के खेत में गन्ना खड़ा है तब तक मिल पेराई सत्र जारी रखेगा। किसानों का हित उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

देवबंद क्षेत्र में किसानों के हित में हमेशा काम करने वाली और जनपद में गन्ना भुगतान में अग्रणी‌‌ रहने वाली त्रिवेणी शुगर मिल ने बुधवार को 19 फरवरी तक खरीदे गए गन्ने का 30 करोड चार लाख रुपये भुगतान किसानों के खातों में भेज दिया है। मिल के यूनिट हेड पुष्कर मिश्रा ने कहा शुगर मिल हमेशा से ही देवबंद क्षेत्र में किसानों के हित में निरंतर कार्य करता रहा है। मिल द्वारा समय-समय पर ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों का निर्माण, स्वास्थ्य सेवाएं, युवाओं के लिए खेल के संसाधन, उपचार के लिए न्निशुल्क एंबुलेंस उपलब्ध कराई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा कि मिल द्वारा 14 दिन से पहले ही किसानों के खाते में गन्ना भुगतान भेजा जा रहा है। किसानों के परिवार को आर्थिक रूप से मजबूत करना मिल का प्रमुख लक्ष्य है। उन्होंने क्षेत्र के किसानों से आह्वान करते हुए कहा की मिल को साफ और स्वच्छ ताजा गन्ना आपूर्ति आपूर्ति करें। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा की किसान अपने गन्ने को इधर-उधर डालकर बर्बाद ना करें। अगर वह सीधा मिल को गन्ना पूर्ति करेंगे तो उनके बेसिक कोटे में भी बढ़ोतरी होगी। जिससे भविष्य में सभी किसानों के लिए विकास के मार्ग खुलेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय