Saturday, May 18, 2024

एफसीआई कर्मचारी ने लगाया पीसीएस अधिकारी पर पत्नी को बहलाकर शारीरिक शोषण का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) के कर्मचारी ने शहर में तैनात एक पीसीएस अधिकारी पर पत्नी को बहलाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले में एसएसपी से शिकायत की गई है।
वहीं, अधिकारी पर पुलिस से जेल भिजवाने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है। एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सिविल लाइन क्षेत्र के निवासी कर्मचारी के मुताबिक, उसका प्रेम विवाह कई वर्ष पूर्व दिल्ली निवासी युवती से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से उसकी पत्नी का व्यवहार अच्छा नहीं रहा। वह उसके और मां के साथ मारपीट करने लगी। ड्यूटी से छुट्टी पर कभी-कभी घर आने पर भी पत्नी सही व्यवहार नहीं रखती थी। इसी बीच दो पुत्र हुए। इसमें बड़े बेटे की उम्र 13 वर्ष और छोटे बेटे की उम्र आठ वर्ष है। आरोप है कि पत्नी ने संपत्ति के लिए उसकी गैरमौजूदगी में मां पर जानलेवा हमला कराया। इस मामले में वर्ष 2022 से एक पीसीएस अधिकारी के यहां वाद विचाराधीन है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कर्मचारी के अनुसार, दो माह पूर्व उसने पत्नी को पीसीएस के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो कॉल करते हुए देख लिया। इसके बाद पत्नी ने कहा कि वह पीसीएस अधिकारी से प्यार करती है और उसी के साथ रहेगी। इसका विरोध किया तो तुम्हारी हत्या करा देंगे या झूठे मुकदमे में जेल भिजवा देंगे। पत्नी के फोन की कॉल डिटेल देखी तो पता चला कि उसकी अधिकारी से दिन में कई बार बात होती है।

आरोप लगाया कि अधिकारी ने पत्नी को बहला-फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण किया है। अब वह पुलिस से उसे झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की कोशिश में है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मामले की जांच कराकर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय