Thursday, June 20, 2024

हत्या का डर: रंगदारी व जानलेवा हमले के आरोपी पर कार्रवाई नही कर रही शामली पुलिस

शामली। एक व्यक्ति से पहले 25 लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई और पीड़ित ने जब पुलिस से शिकायत की, तो पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज नही किया। इतना ही नही पुलिस द्वारा कार्रवाई नही करने के चलते आरोपी ने पीड़ित पर जानलेवा हमला भी किया, लेकिन उसके बाद भी शामली पुलिस खामोश है। पीड़ित ने पत्नी और परिवार के अन्य लोगों के साथ सीओ सिटी दफ्तर पहुंचकर हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शामली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बंतीखेड़ा निवासी महिला सिमरन अपने पति संदीप और परिवार के अन्य लोगों के साथ सीओ सिटी कार्यालय शामली पर पहुंची। महिला ने बताया कि 21 अप्रैल 2024 को बनत निवासी एक व्यक्ति ने शामली कोतवाली क्षेत्र में पति को रोककर 25 लाख रूपए की रंगदारी मांगते हुए परिवार सहित हत्या की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन आरोप है कि आज तक कोई कार्रवाई नही हुई।

 

महिला ने बताया कि इसके चलते आरोपी के हौंसले बुलंद हैं, जिसने 01 मई 2024 को थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव जलालपुर में पति की कार में टैक्टर चढ़ाते हुए जानलेवा हमला किया, लेकिन इस मामले की भी शिकायत करने के बाद थाना आदर्श मंडी पुलिस द्वारा आरोपी पर कोई कार्रवाई नही की गई है, जबकि मौके की वीडियो आदि भी पीड़ित पक्ष के पास सुरक्षित हैं। महिला ने बताया कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नही करने के कारण पति और परिवार के सभी लोग सहमें हुए हैं।

सता रहा हत्या का डर

पीडित संदीप के मामा सोमवीर सिंह ने बताया कि भांजे संदीप ने अपनी जमीन बेची थी, जिसके बाद उसने दूसरी जमीन खरीद ली, लेकिन आरोपी को यह लगता है कि संदीप के पास बहुत सारा पैसा है और वह इसी वजह से उसे बदमाशी दिखाते हुए रंगदारी मांग रहा है और जानलेवा हमला कर डराने की कोशिश कर रहा है। मामा ने बताया कि वें अपने भांजे के साथ पुलिस थानों के चक्कर काट-काटकर परेशान हो गए हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने के लिए तैयार नही है। उन्होंने बताया कि यदि पुलिस द्वारा समय रहते कार्रवाई नही की गई, तो संदीप की हत्या भी हो सकती है।

कार्रवाई नही हुई तो जाएंगे लखनऊ

सीओ दफ्तर पर पहुंचे पीड़ितों ने बताया कि शामली पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई नही कर रही है। इसके चलते अब वें शीघ्र ही डीआईजी और अन्य आलाधिकारियों से मिलकर शिकायत करेंगे। यदि इसके बाद भी न्याय नही मिला, तो वें लखनऊ में जाकर सीधे तौर पर प्रकरण की शिकायत करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय