Tuesday, July 2, 2024

गाजियाबाद में फरार महंत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, अब इनाम की तैयारी में पुलिस

गाजियाबाद। मुरादनगर गंगनहर घाट पर महिलाओं के चेजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगाने के मामले में फरार चल रहे महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी हुए हैं। 12 दिन बीतने के बाद भी पुलिस की पकड़ से महंत अभी तक दूर है। पुलिस की टीम यूपी, उत्तराखंड, हरियाणा, दिल्ली, हिमाचल, पंजाब आदि प्रदेश में महंत की तलाश में दबिश दे रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि 21 मई को मुरादनगर गंग नहर में स्नान के बाद महिला घाट पर बने चेजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी। अचानक महिला की नजर ऊपर लगे सीसीटीवी कैमरे पर गई तो इसकी शिकायत पुलिस से की। 23 मई को पुलिस ने महिला की तहरीर पर महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। रिपोर्ट दर्ज होने के 12 दिन बाद भी पुलिस टीम महंत का पता नहीं लगा सकी है। दूसरी ओर पुलिस ने महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी करा दिए हैं।

 

 

पुलिस महंत पर इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है, उसकी तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। बताया कि महंत जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय