Thursday, September 19, 2024

फीमेल फैन ने हेमा मालिनी की कमर पर रखा हाथ,फैन की हरकत पर आया गुस्सा,वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में हेमा के साथ गायक अनूप जलोटा भी थे। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा का है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब हेमा को ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो में हेमा एक महिला फैन द्वारा उनके कंधे पर हाथ रखे जाने से परेशान होती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटो और वीडियोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में हेमा और अनूप जलोटा एक साथ फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में हेमा की एक महिला फैन भी नजर आ रही हैं। ये फैन तस्वीर लेने के लिए हेमा मालिनी के कंधे पर हाथ रखती है। हालांकि, जैसे ही वह उनके कंधे पर हाथ रखती हैं, एक्ट्रेस थोड़ी चिढ़ जाती हैं और महिला से उनके कंधे से हाथ हटाने के लिए कहती हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक शख्स बीच में आता है और महिला को हेमा से दूर से फोटो खींचने की कोशिश करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हेमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हेमा का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया। लोग इस वीडियो के नीचे कमेंट कर हेमा को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘चुनाव के दौरान जब ये लोग उनके घर भीख मांगने जाते हैं तो क्या हाथ नहीं लगाते।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसे घमंडी सेलेब्स के साथ तस्वीरें लेने की कोशिश करना फैंस की गलती है।’ एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘चुनाव के दौरान लोगों को ये याद रखना चाहिए।’

कुछ दिनों पहले हेमा अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक से बाहर होने पर हेमा ने टिप्पणी की थी। उनके इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थी। अब इस वीडियो को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय