Sunday, September 8, 2024

हरिद्वार में दो पक्षों में जमकर हुआ बवाल, 11 घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

हरिद्वार। कलियर नगर पंचायत के महमूदपुर में दो पक्षों में हुए विवाद में जमकर पत्थर और लाठी-डंडे चले। इसमें दोनाें पक्षों की एक महिला और एक बुजुर्ग समेत 11 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा।

नगर पंचायत पिरान कलियर के महमूदपुर में दो पक्षों में हुए विवाद में पत्थर और लाठी-डंडे चलने से एक महिला और बुजुर्ग व्यक्ति समेत 11 लोग घायल हो गए। एक पक्ष ने आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष के लोग उनके घर पर लाठी-डंडे लेकर आ गए और पत्थरों से हमला कर मारपीट शुरू कर दी। जिसमें तनवीर, हैदर, सनव्वर, जर्रार, लाईक अहमद,सनव्वर घायल हो गए। उनके घर पर खड़ी दो कारें, एक ट्रैक्टर में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। घर व घर में रखे सामान में भी तोड़फोड़ की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया कि उनके बुजुर्ग ने मस्जिद में जाकर टॉयलेट कर दिया था, जिसके कारण इनके बुजुर्ग को मस्जिद में जाने से इंकार किया था। जिस पर उनके साथ मारपीट कर आरिफ, वहदत, फहरत, किफायत, कम्मो के साथ मारपीट के घायल कर दिया। थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया। तहरीर आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय