Wednesday, May 8, 2024

शामली में पुलिस लाइन में खड़ी दर्जनों गाड़ियों में लगी भयंकर आग, लाखों का नुकसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन में खड़ी सरकारी गाड़ियों में लगी भयंकर आग लग गई । आग में जलकर करीब डेढ़ दर्जन गाड़ियां जलकर राख हो गई। मुकदमों से संबंधित खड़ी थी पुलिस लाइन में गाड़ियां कुछ गाड़ियों की नीलामी होने के बाद ले जानी थी। दमकल की गाड़ियों ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।सरकारी राजस्व को कई लाखों का नुकसान हुआ है।

दरअसल मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में बनी पुलिस लाइन का है। जहां पर आपराधिक मामलों से संबंधित वाहनों को खड़ा किया गया है। वहीं कुछ गाड़ियों की नीलामी होने के बाद कागजी फॉर्मेलिटी रहने के दौरान खड़ी थी। जहां अचानक दोपहर के समय संदिग्ध परिस्थितियों में करीब डेढ़ दर्जन गाड़ियों में आग लग गई । तत्काल आग की सूचना फायर ब्रिगेड अधिकारियों को दी गई। मात्र दो-तीन मिनट में ही जहां दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। वहीं घंटे की मशक्कत के बाद आज पर काबू पाया गया। लेकिन जब तक करीब डेढ़ दर्जन गाड़ियां जलकर राख हो चुकी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहीं स्थानीय लोगों की माने तो नशा करने वाले लोगों ने कूड़े में जली हुई सिगरेट या बीड़ी डाल दी।  जिससे आग लग गई ।आग ने कुछ ही मिनट में विकराल रूप धारण कर लिया ।जिससे पुलिस की कस्टडी में रखी गई गाड़ियां जलकर राख हो गई ।

 

 

वहीं इस मामले में फायर ब्रिगेड अधिकारी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि जैसे ही हम लोगों को यहां सूचना मिली तत्काल शामली और कैराना से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई और कुछ समय बाद आग पर काबू पा लिया गया। जब तक करीब डेढ़ दर्जन गाड़ियां जलकर राख हो चुकी थी आग का कारण कूड़े में आग लगने बताया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय