Sunday, May 12, 2024

बुलंदशहर:रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, 50 लाख से ज़्यादा के नुकसान की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर -उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नगर के व्यस्ततम मार्केट अंसारी रोड स्थित एक चार मंजिला रेस्टोरेंट में शुक्रवार तड़के भीषण आग लग गई । इस भीषण अग्निकांड में 50 लाख रुपए से अधिक की संपत्ति के नुकसान की आशंका है ।


यहां अंसारी रोड मार्केट में ऋषि कुमार मोनू का चार मंजिला क्वालिटी कैफिटेरिया एंड रेस्टोरेंट है इसकी ग्राउंड फ्लोर पर उसके चचेरे भाई वैभव की बैग एवं अटैची की दुकान है । आज तड़के लगभग तीन बजे दुकान से आग की लपटें निकलनी शुरू हुई। सूचना पर पुलिस फायर ब्रिगेड की फायर बिग्रेड की गाड़ियां और रेस्टोरेंट दुकान के मालिक मौके पर पहुंच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा उप जिला अधिकारी गजेंद्र सिंह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आग के विकराल रूप को देख जिलेभर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। लगभग 05 घंटे की मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया। फायर बिग्रेड कर्मियों ने ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर रेस्टोरेंट की बिल्डिंग में घुसकर वहां रखें लगभग एक दर्जन गैस सिलेंडर बाहर निकाले यदि इन सिलेंडरों में आग लग जाती तो विस्फोट से हादसा और विकराल रूप ले सकता था ।


सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आग लगने का कारण अभी अज्ञात है । आग से कितना नुकसान हुआ है ,इसका आकलन कराया जा रहा है। रेस्टोरेंट का सभी फर्नीचर और सामान जलकर राख हो गया, वही बैग अटैची की दुकान में भी काफी नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही कि आग आसपास की दुकानों तक नहीं पहुंची रेस्टोरेंट के पीछे घनी आबादी का क्षेत्र है यदि रेस्टोरेंट में रखें गैस सिलेंडर फट जाते तो भारी तबाही मच सकती थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय