Saturday, May 18, 2024

नोएडा में झुग्गियों में लगी भीषण आग, 30 जलकर खाक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। बीती रात नोएडा के सेक्टर 142 थाना क्षेत्र के सेक्टर 138 के इलाहबास गांव में बनी झुग्गियों में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को रात 2:40 पर लगी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर रवाना हुई और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया।

गनीमत की बात रही कि इतनी भीषण आग लगने बावजूद किसी के जनहानि की कोई सूचना नहीं मिली है। आसपास के इलाके को पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने खाली करा दिया है। आग लगने के मुख्य कारण क्या है इसकी जांच भी लोकल पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों द्वारा की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा के फायर विभाग के अधिकारी चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया है की 24 फरवरी को थाना सेक्टर 142 क्षेत्र के अंतर्गत समय 2:40 बजे इलाहबास गांव सेक्टर 138 स्थित झुग्गी झोपड़ी में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए फायर सर्विस यूनिट घटना स्थल पर रवाना हुई।

विभाग के कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों की मदद से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान करीब 30 झुग्गी जल गई, कोई जन हानि नहीं हुई है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय