Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पूर्व प्रधान के घर के बाहर शराब पीकर हुडदंग मचाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

खतौली। थाना क्षेत्र के गांव तुलसीपुर में एक युवक द्वारा पूर्व प्रधान के घर के बाहर शराब पीकर हुडदंग मचाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। चर्चा है कि झगड़ा हाल फिलहाल गांव में प्रधान पद के हुए उपचुनाव की चुसबंदी के चलते हुआ है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम को गांव तुलसीपुर में एक शराबी युवक ने पूर्व प्रधान के घर के बाहर खड़े होकर हुडदंग मचाना शुरू कर दिया। बताया गया कि पूर्व प्रधान के परिवार द्वारा मना करने पर शराबी युवक ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद पूर्व प्रधान और शराबी युवक के परिजन आमने सामने आ गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडों से जमकर मारपीट हुई। सूचना मिलते ही गांव पहुंची कोतवाली पुलिस ने लाठी भांजकर मामला संभाला। चर्चा है कि गांव में झगड़ा हाल फिलहाल गांव में संपन्न हुए प्रधान पद के चुनाव की चुसबंदी को लेकर हुआ है। बताया गया कि शराबी युवक पूर्व प्रधान के कुनबे का ही है।

बीते दिनों गांव में हुए उपचुनाव में पूर्व प्रधान का कुनबा दो गुटों में बंटकर दो अलग-अलग प्रत्याशियों का समर्थन कर रहा था। एक गुट के प्रत्याशी को मिली जीत को दूसरा गुट पचा नहीं पा रहा है, जिसकी परिणीति में रविवार की शाम दोनों गुटों में मारपीट हो गई। देर रात को थाने पहुंचे दोनों गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग पुलिस से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय