Tuesday, May 7, 2024

मेरठ में दो समुदाय के युवकों के बीच मारपीट, भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित भूमिया पुल पर सोमवार देर रात मामूली बात को लेकर दो समुदायों के युवकों में मारपीट हो गई। इस मामले की जानकारी मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिसाड़ी गेट थाने में जमकर हंगामा किया।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित भगवतपुरा निवासी दीपक सोमवार देर रात अपनी बीमार मां को दवा दिलवाकर घर लौट रहा था। लिसाड़ी थाना क्षेत्र के भूमिया पुल पर कुछ लोग एक रिशा चालक को पीट रहे थे। जब दीपक ने आरोपितों का विरोध किया तो उन्होंने उसे भी चाय की दुकान में खींच लिया और मारपीट की। दीपक को बचाने के लिए उसकी मां सरोज और भाई आकाश मौके पर पहुंचे तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

मामले की जानकारी मिलने पर दीपक पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने नारेबाजी करते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर ब्रह्मपुरी और लिसाड़ी गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया और आरोपित जीमल व उसके बेटे इमरान को हिरासत में ले लिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता भी लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

 

 

दीपक की मां सरोज ने लगभग 24 लोगों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी। जबकि जमील का कहना है कि उसकी चाय की दुकान के निकट दीपक शराब पी रहा था। जब उसने दीपक का विरोध किया तो दीपक ने अपने साथियों को बुलाकर उसकी दुकान में तोड़फोड़ कर दी। जमील पक्ष ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

 

 

लिसाड़ी गेट के कार्यवाहक थाना प्रभारी पंकज सिंह के अनुसार दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय