Tuesday, May 7, 2024

हरिद्वार में पेट्रोल पंप के पास की झोपड़ियों में आग लगने हड़कंप, कई दुकानें जलीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। हरिद्वार के पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट के परिसर की झोपड़ियों में शुक्रवार सुबह आग लग गयी। दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से झोपड़ियों में रखा समान जलकर राख हो गया। आग लगने के स्थल के पास ही एक पेट्रोल पंप है। दमकलकर्मियों ने फैलने से हा आग पर काबू पा लिया।

कलियर क्षेत्र के बेडपुर चौक के समीप स्थित शान ए पंजाबी तड़का एवं रेस्टोरेंट के बाहर बनीं झोपड़ियों में गुरुवार की अलसुबह चार बजे भयंकर आग लग गयी। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना फायर स्टेशन रुड़की को दी। झोपड़ी में लगी आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें काफी ऊंची उठ रही थीं। दमकल विभाग के टीमों ने आग पर काबू पा लिया। आग अधिक होने के कारण फायर यूनिट भगवानपुर से भी एक फायर टेंडर मौके पर बुलाना पड़ा। आग से तीन-चार झोपड़ियां, कुर्सी, मेज आदि अन्य सामान जलकर राख हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दमकल कर्मियों ने समय रहते आग पर कड़ी मेहनत के बाद काबू पा लिया। आग लगने के घटनास्थल के पास ही एक पेट्रोल पंप था, लेकिन दमकल की टीम तत्परता से कार्य कर आग पर काबू पा लिया। यदि आग पेट्रोल पंप तक पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। पेट्रोल पंप स्वामी ने आग बुझाने पर राहत की सांस ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय