Saturday, June 15, 2024

दिल्ली के वसंत विहार में दुकान पर लगी आग, दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार सुबह दिल्ली के वसंत विहार में एक दुकान में आग लगने की सूचना इलाके में हड़कंप मच गया। दमकल विभाग का कहना है कि आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। अब कूलिंग का काम जारी है।

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि वसंत विहार मार्केट की एक शॉप में सुबह पांच बजे आग लगने की सूचना मिली। इत्तिला मिलते ही दमकल की 10 गाड़ियां भेजी गईं। आग बुझ चुकी है। अब कूलिंग का काम जारी है। विभाग के अधिकारियों के अनुसार, सुबह करीब पांच बजकर 8 मिनट पर यह सूचना प्राप्त हुई कि सी ब्लॉक की एक शॉप में लगी है। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग की गंभीरता को देखते हुए 10 दमकल की गाड़ी बुलाई गईं। आग इमारत के भूतल में और प्रथम तल पर स्थित 5 दुकानों में लगी थी। इमारत का कुल क्षेत्रफल 200 वर्ग मीटर है। दमकल कर्मियों की सूझबूझ और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। दुकान मालिकों को कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन कूलिंग के बाद ही लगाया जा सकेगा। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही चांदनी चौक में आग लग गई थी और यह लगभग 50 दुकानों तक फैल गई। इस घटना में करोड़ों रुपये की क्षति हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय