Wednesday, June 26, 2024

झांसी में कपड़ों के शोरूम में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

झांसी। महानगर के रिहायशी इलाका सदर बाजार क्षेत्र में गुरुवार को उस समय भगदड़ मच गई जब एक कपड़े के शोरूम में लगे एसी से हुए शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। आग इतनी बेकाबू हो गई कि तत्काल पड़ोस में बनी स्पोर्ट्स की दुकान को भी अपने आगोश में ले लिया। आग की भयंकर लपटें देख पॉश क्षेत्र सदर बाजार में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस फायर बिग्रेड और सेना की टीम भी मौके पर पहुंच गई। फायर और सेना के साथ महिला पुलिस कर्मी भी आग बुझाने में जुट गईं। बड़े-बड़े शीशे तोड़कर आग बुझाने का प्रयास किया। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

सदर बाजार क्षेत्र स्थित पेट्रोल पम्प के पास रहने वाले काका का सदर बाजार में डब्लू डब्लू फैशन बिड़ला ग्रुप का कपड़ों का शोरूम है। प्रतिदिन की तरह आज सुबह जैसे ही कर्मचारियों ने शोरूम का शटर उठाया तो अंदर कुछ देर में धुआं-धुआं होने लगा। कुछ ही देर में आग फैल गई। आग को बेकाबू होते देख दुकान के कर्मचारी और बाजार के राहगीर भागने लगे। तभी आग पड़ोस में बने पंचू अग्रवाल की स्पोर्ट्स की दुकान में जा पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बेकाबू आग से दोनों दुकानों में रखा लाखों की कीमत का सामान जलकर राख हो गया। इससे पहले कि आग और ज्यादा फैलती सूचना पर पहुंची पुलिस, फायर बिग्रेड की टीम और सेना ने आग को बुझाने का कार्य शुरू कर दिया। वहीं महिला पुलिस कर्मी भी अपनी जान की परवाह किए बगैर आग बुझाने को शोरूम के शीशे तोड़ने के प्रयास में जुट गई। फिलहाल दोनों दुकान और शोरूम का लाखों करोड़ों का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने का कारण कपड़े के शोरूम में लगे एसी से शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। करीब ढाई घंटे तक की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने की सूचना मिल रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय