Tuesday, April 23, 2024

रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी आग, एक बोगी जलकर खाक, कई ट्रेन हुईं लेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। झारखंड के साहिबगंज रेलवे स्टेशन पर गुरुवार शाम खड़ी ट्रेन में लगी भीषण आग लगने से एक बोगी जलकर खाक हो गई। रेलवे के अनुसार साहिबगंज स्टेशन के मार्शल यार्ड स्थित रैक लोडिंग प्वाइंट पर ट्रेन के खाली बोगी में आग लग गई। यह घटना गुरुवार शाम में हुई।

रेलवे को आग लगने की सूचना शाम 5:25 बजे मिली। ट्रेन में जब लगी भीषण आग लगने से बोगियां धू-धूकर जलने लगी। ट्रेन की एक बोगी पूरी तरह से जल गई। ट्रेन से निकलता धुआं कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलने पर रेलवे के अधिकारी, फायर ब्रिगेड और आरपीएफ कर्मी को मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मियों ने दो बोगियों को किसी तरह अलग किया, जिससे वे बोगियां बच गई और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अभी आग कैसे लगी अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

आग लाने की घटाना के बाद अप और डाउन दोनों लाइन बाधित बताई गई। जानकारी के अनुसार ट्रेन संख्या (05408) जमालपुर-रामपुरहाट पैसेंजर ट्रेन साहिबगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर काफी देर खड़ी रही। इसका शाम 6 बजे उसके वहां से रवाना होने का समय था। वहीं, ट्रेन संख्या (13410 ) किऊल-मालदा इंटरसिटी ट्रेन करमटोला में रुकी रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय