Friday, April 19, 2024

नोएडा की ज्वेलरी शॉप में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख, फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा की टीना मार्केट में आज दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। आग एक ज्वैलरी शॉप में लगी थी। आग लगने की इस घटना से मार्केट में अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुलाया गया। समय रहते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया, वरना आग से मार्केट की और दुकानों को भरी नुकसान हो सकता था।

फायर विभाग से मिली जानकारी के मुतबिक नोएडा की टीना मार्केट में आज दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। आग एक ज्वैलरी शॉप में लगी थी। सेक्टर 5 स्थित बी 58 टीना मा?र्केट स्थित सचिन कुमार की ज्वैलरी शॉप में अचानक आग लग गई। दुकानदार इससे पहले कुछ समझ पाता ?कि आग ने भयंकर रुप धारण कर लिया।दुकान में आग लगने की जानकारी मिलते ही सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकानों से बाहर निकल आए। आग लगने की जानकारी पाकर 3 फायर सर्विस यूनिट मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। संभावना जताई जा रही है कि लाखों रुपये का नुकसान हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गनीमत की बात यह रही कि आग और दुकानों में नहीं फैल पाई। उससे पहले ही फायर यूनिट में पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। नहीं तो आसपास की सभी दुकानों में अगर आग फैलती तो बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि जिस जगह आग लगी थी वहां पर बहुत ही धनी मार्केट है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय