Friday, April 19, 2024

सहारनपुर में रबर फैक्ट्री में आग लगने से मची अफरा-तफरी, बमुश्किल पाया काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना कुतुबशेर क्षेत्रान्तर्गत शारदा नगर स्थित एक रबर फैक्ट्री में अचानक लगी आग से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी। हालांकि अग्निशमन विभाग की त्वरित कार्रवाई से आग पर काबू पा लिया गया। हादसे में कोई जनहानि न होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

आज थाना कुतुबशेर क्षेत्रान्तर्गत शारदा नगर रोड स्थित रबर फैक्ट्री में अचानक ही आग लग गयी आग से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी। बताया जाता है कि उक्त फैक्ट्री आरके धवन की है, जो पूरी तरह आवासीय आबादी में है और उसके आसपास दो-तीन स्कूल भी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शारदा नगर से नवादा रोड सर्किट हाउस जाने वाले उक्त मार्ग पर यह फैक्ट्री स्थित है। बताया जाता है कि आज रोज की भांति फैक्ट्री में कार्य चल रहा था कि अचानक ही रबर की फैक्ट्री में आग लग गयी और देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया।

गनीमत रही कि फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारी आनन-फानन में बाहर आ गये और घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी गयी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में कुछ कर्मचारी हल्के फुल्के चोटिल हुए है, लेकिन कोई जनहानि न होने पर लोगों ने राहत की सांस ली। बताया जाता है कि रबड़ की फैक्ट्री के समीप ही बच्चों का स्कूल है साथ ही कई आवास भी बने है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय